health

[Health][bleft]

career

[Career][grids]

Viral News

[Viral][twocolumns]

Career

[Career][bsummary]

रिलायंस जीओ ग्राहकों के लिए खुशखबर

Reliance Jio, Jio Latest Offers, New Plans For Jio Users,
मुंबई: रिलायंस जीओने अपने ग्राहकों के लिए नई ख़बरें। कंपनी ने अपने पुराने प्लान के लिए ग्राहक वापस लौटाए। इस प्लान जिओ से कुछ समय के लिए बंद किया गया था।
अब अब जीओने इस प्लान को कुछ परिवर्तन के लिए फिर से लाया गया। अब 30 9 रुपये में इस प्लान में कंपनी के लिए प्रतिदिन 1 जीबी डाटाअलेस अनलिमिटेड व्हॉइस कॉलिंग की सुविधा है। इस प्लान में अनलिमिटेड मेसेजिंग की सुविधा भी है। सिर्फ प्लान की वीलिटीटी 4 9 दिन का है। यह पहले से वैलडिटी 84 दिन का है। दिन का आपका 1 जीबी डेटा समाप्ति के बाद भी इंटरनेट पर चलने पर उसका स्पीड 64 केबीपीएस इतनी हो
याशिवा कंपनी ने कुछ दिनों पहले नया प्लान घोषित किया इस नए प्लान में ग्राहकों को 350 जीबी हाईस्पिड डेटा दिया जा सकता है। इस प्लान की वेलडिटी 360 दिन हो।
यदि आपका इंटरनेट डेटा 360 दिनों के भीतर समाप्त होता है तो मोबाइल पर सर्फ़िंग बंद नहीं होगा और अनलिमिटेड इंटरनेट पर जारी रहेगा। बस की रफ्तार 64 केबीपीएस इतनी बड़ी है इसके अलावा इन प्लानमेड्ए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनिलिमिटेड मेसेजिंग की सुविधा भी है। इस प्लान में ज़ोचे के सभी ऐप में आप 360 दिन का उपयोग कर सकते हैं।

No comments: